बुधवार को हरे कपड़े पहनने के फायदे

बुधवार को हरे कपड़े पहनने के फायदे

budhwar ko kis rang ka kapde pahne jata hai,बुधवार को हरे कपड़े पहनने के फायदे

बुधवार को हरे कपड़े पहनने के फायदे – सप्ताह में सात दिन होते है, हर दिन के अलग ग्रह होते है। शास्त्रों के अनुसार अगर दिन के हिसाब से कपडे पहना जाए तो बहुत लाभ होता है और शुभ फल की प्राप्ति होती है।

इस लेख में हम आपको बताने जा रहे है कि बुधवार को हरे वस्त्र पहनने से क्या लाभ होता है। बुधवार का दिन विघ्नहर्ता गणेशजी को समर्पित है। गणेश जी को दूर्वा विशेष प्रिय है। इसलिए जो व्यक्ति बुधवार को दूर्वा अर्थात हरे रंग का वस्त्र पहनकर गणेशजी का पूजन करता है उसके दुःख का नाश होता है।

बुधवार को दिन बुध ग्रह का भी दिन है, बुध ग्रह की प्रसन्नता के लिए इस दिन हरे रंग का वस्त्र धारण करना चाहिए। अगर कुंडली के अनुसार बुध ग्रह आपको कष्ट दे रहा है तो बुधवार को हरे रंग का वस्त्र पहनकर गणेशजी का पूजन करें, ऐसा करने से आपके कष्टों में कमी आएगी।

अगर आप बुधवार के दिन भवन निर्माण का कार्य आरंभ करते है तो शुभ रहता है। अगर बुधवार को कही से आपको धन की प्राप्ति होती है तो यह अत्यंत शुभ संकेत है।

बुधवार को हरा वस्त्र धारण करने से हकलाने और तुतलाने की समस्या ठीक होती है। बुधवार को हरे रंग का आभूषण जैसे – पन्ना पहनने से विशेष लाभ होता है। हरे रंग का वस्त्र पहनने से बुध की दृष्टि सुधर जाएगी और बुध ग्रह आपको ज्यादा कष्ट नहीं देगा।

इस पोस्ट की जानकारी आप अपने दोस्तों को भी दे तथा Facebook और Whatsapp पर भी यह पोस्ट “बुधवार को हरे कपड़े पहनने के फायदे” ज़रुर शेयर करे। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों के पास यह जानकारी पहुँच सके। हमारी पोस्ट “बुधवार को हरे कपड़े पहनने के फायदे” में आपको कोई परेशानी है या आपका कोई सवाल है तो आप कमेंट में अपने सवाल ज़रूर पूछे। हमारी टीम आपकी मदद ज़रुर करेगी।

अगर आप हमारी वेबसाइट के Latest अपडेट पाना चाहते है तो आप Gyan Maha Sagar की वेबसाइट को Subscribe कर लीजिये। फिर मिलेंगे आपसे कुछ ऐसी ही आवश्यक जानकारी लेकर तब तक के लिए अलविदा दोस्तों।

Other Similar Posts

मंगलवार को लाल कपड़े पहनने के फायदे

सोमवार को सफेद कपड़े पहनने के लाभ

रविवार के दिन लाल कपड़े पहनने के लाभ और फायदे