सपने में भंडारा देखना ! Sapne me Bhandara Dekhna

सपने में भंडारा देखना ! Sapne me Bhandara Dekhna

Sapne me Bhandara Dekhna,सपने में भंडारा देखना,Sapne me Bhandara Dekhne ka matlab,सपने में भंडारा देखने का मतलब,सपने में भंडारा खाना,सपने में भंडारा करवाना,सपने में ऑफिस में भोजन करना,sapne me bhandara khana,sapne me bhandara karna

सपने में भंडारा देखना ! व्यक्ति कभी कभी सपने में भंडारा देखता है। जो इंसान सपने में भंडारा देखता है उसके मन में इस सपने का अर्थ जानने की इच्छा होती है। अगर आप भी सपने में भंडारा देखते है तो आप इस लेख को ध्यान से पढ़िए। इस लेख में आप जानेंगे कि सपने में भंडारा देखने से क्या होता है। अगर आप सपने में भंडारा देखते है तो आपको इसका अर्थ जरूर जानना चाहिए।

सपने में भंडारा देखना

आमतौर पर लोग किसी विशेष पूजा-पाठ, व्रत-अनुष्ठान या जागरण के अवसर पर प्रीतिभोज या भंडारे का आयोजन करते है। शास्त्रों में अन्नदान का बहुत महत्व है, अन्नदान को महादान माना जाता है। भंडारे कराने से पुण्य तो मिलता ही है साथ ही साथ ग्रहों का प्रकोप भी शांत होता है। हां तो हम बात करने जा रहे है कि स्वप्न में भंडारा देखने का मतलब क्या होता है।

सपने में भंडारा देखना

सपने में भंडारा देखना शुभ है। सपने में भंडारा देखने का मतलब है उन्नति या प्रगति होना। जो व्यक्ति स्वप्न में भंडारा देखता है उसका विकाश होता है, सपने में भंडारा देखने वाला व्यक्ति अपने कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ते बढ़ते अपना मंजिल हासिल कर लेता है।

सपने में भंडारा करवाना

सपने में भंडारा करवाना शुभ है। सपने में भंडारा करवाने का मतलब है धन की बढ़ोतरी होना। जो व्यक्ति स्वप्न में भंडारा करवाता है उसके घर मे धन बढ़ता है। यदि आप सपने में भंडारे करवाते है तो आपके घर मे धन की वृद्धि होगी।

सपने में मित्र के भंडारे में जाना

सपने में मित्र के भंडारे में जाना शुभ है। सपने में मित्र के भंडारे में जाने का मतलब है प्रतिष्ठा बढ़ना। जो व्यक्ति स्वप्न में मित्र के भंडारे में शामिल होता है उसकी इज्जत बढ़ जाती है। यह स्वप्न देखने वाले व्यक्ति का समाज मे इज्जत बढ़ जाती है लोग उनका आदर-सत्कार करने लगते है।

सपने में दावत खाना

सपने में भंडारा खाना शुभ है। सपने में भंडारा खाने का मतलब है धन लाभ होना। जो व्यक्ति स्वप्न में भंडारा खाता है उसका धन बढ़ने लगता है। यदि आप सपने में भंडारे खाते है तो इसका अर्थ कि आपके घर मे धन आगमन के स्रोत बढ़ने लगेंगे।

सपने में ऑफिस में भोजन करना

सपने में ऑफिस में भोजन करना शुभ है। सपने में ऑफिस में भोजन करने का मतलब है सफलता मिलना। जो व्यक्ति स्वप्न में ऑफिस में भोजन करता है वह सफलता प्राप्त करता है। यदि आप सपने में ऑफिस में लंच करते है तो आप बहुत जल्द सफलता प्राप्त करेंगे।

सपने में अतिथि के साथ भोजन करना

सपने में अतिथि के साथ भोजन करना अशुभ है। सपने में अतिथि के साथ भोजन करने का मतलब है बीमारी होना। जो व्यक्ति स्वप्न में अतिथि के साथ भोजन करता है उसको कोई गंभीर बीमारी हो जाती है। यदि आप सपने में अतिथि या मेहमान के साथ भोजन करते है तो इसका अर्थ है कि आप किसी रोग से ग्रस्त हो जाएंगे।

सपने में भंडारे का इंतजाम करना

सपने में भंडारे का इंतजाम करना अशुभ है। सपने में भंडारे का इंतजाम करने का मतलब है नुकसान होना। जो व्यक्ति स्वप्न में भंडारे का आयोजन कराता है उसे धन हानि का सामना करना पड़ता है।

अब आप समझ गए होंगे कि Sapne me Bhandara Dekhna ! सपने में भंडारा देखने का मतलब क्या होता है।

अगर आपके मन में कोई भी सवाल या कोई विचार है तो निचे Comment Box में लिखें। दोस्तों अगर आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया है तो Facebook और Whatsapp पर जरूर शेयर करें। धन्यवाद

Other Similar Posts यह भी पढ़े

Sapne me Saap Dekhna ! सपने में सांप देखना

Sapne me Talab Dekhna ! सपने में तालाब देखना

Sapne me Karela dekhna ! सपने में करेला देखना

Sapne me Kishmish dekhna ! सपने में किशमिश देखना

Sapne me Swarg dekhna ! सपने में स्वर्ग देखना