Categories
धर्म और भाग्य

एड़ी पर तिल होना ! एड़ी पर तिल होने का मतलब

एड़ी पर तिल होना ! एड़ी पर तिल होने का मतलब

edi par til hona, edi par til ka matlab, एड़ी पर तिल का मतलब, एड़ी पर तिल का होना, एड़ी पर तिल होना, एड़ी पर तिल होने का मतलब, दाएं एड़ी पर तिल, पैर के एड़ी पर तिल होने का मतलब, बाएं एड़ी पर तिल

एड़ी पर तिल होना – शरीर पर रहने वाले तिल गुप्त संकेत देते है। उन संकेतों को समझने की जरूरत है। सामुद्रिक शास्त्र की मदद से आप शरीर पर तिल का रहस्य समझ सकते है। हर अंग के तिल अलग अलग संकेत देते है।
इस लेख में हम आपको बताने जा रहे है कि एड़ी पर तिल होने का मतलब क्या होता है।

दाएं एड़ी पर तिल

दाएं एड़ी पर तिल होने का मतलब है धार्मिकता और उत्तम स्वभाव। जिस व्यक्ति के दाएं पैर के दाएं एड़ी पर तिल होता है वे धार्मिक और अच्छे विचार वाले होते है। दाएं एड़ी का तिल धार्मिक आस्था और अच्छा व्यवहार का संकेत देता है।

बाएं एड़ी पर तिल

बाएं एड़ी पर तिल होने का मतलब है आकर्षक व्यक्तित्व। जिस व्यक्ति के बाएं एड़ी पर दायीं तरफ तिल होता है उनका व्यक्तित्व काफी अच्छा होता है।

स्त्री के दाएं एड़ी पर तिल

स्त्री के दाएं एड़ी पर तिल होने का मतलब है व्यस्त और परिश्रम करने वाली। जिस स्त्री की दायीं एड़ी पर तिल होता है वो हमेशा किसी न किसी काम में व्यस्त रहती है। ये परिश्रम या मेहनत करने से पीछे नहीं हटती है।

स्त्री के बाएं एड़ी पर तिल

स्त्री के बाएं एड़ी पर तिल होने का मतलब है ज्यादा बोलने वाली। जिस स्त्री के बाएं एड़ी पर तिल होता है वह बहुत बोलती है। ये ज्यादा देर तक चुप नहीं रह सकती है।

दायीं एड़ी के बायीं ओर तिल

दायीं एड़ी के बायीं ओर तिल होने का मतलब है दृढ संकल्प। जिस व्यक्ति के दायीं एड़ी के बायीं ओर तिल होता है वे दृढ इच्छाशक्ति वाले होते है। इतना ही नहीं ये अपने दम पर कामयाबी हासिल करते है।
स्त्री के दायीं एड़ी के बायीं ओर तिल होने का मतलब है निडरता, समझदारी और प्यार। जिस स्त्री के दायीं एड़ी के बायीं ओर तिल होता है वो काफी निडर और समझदार होती है। ये अपने पति को बहुत प्यार करती है। ये अपने गुण के अनुरूप सम्मान भी पाना चाहती है।

इस पोस्ट की जानकारी आप अपने दोस्तों को भी दे तथा Facebook और Whatsapp पर भी यह पोस्ट “एड़ी पर तिल होना मतलब क्या होता है” ज़रुर शेयर करे। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों के पास यह जानकारी पहुँच सके। हमारी पोस्ट “एड़ी पर तिल होना मतलब क्या होता है” में आपको कोई परेशानी है या आपका कोई सवाल है तो आप कमेंट में अपने सवाल ज़रूर पूछे। हमारी टीम आपकी मदद ज़रुर करेगी।

अगर आप हमारी वेबसाइट के Latest अपडेट पाना चाहते है तो आप Gyan Maha Sagar की वेबसाइट को Subscribe कर लीजिये। फिर मिलेंगे आपसे कुछ ऐसी ही आवश्यक जानकारी लेकर तब तक के लिए अलविदा दोस्तों।

Other Similar Posts

पीठ पर तिल होना ! पीठ पर तिल होने का मतलब

जबड़े पर तिल होना ! जबड़े पर तिल होने का मतलब

कनपटी पर तिल होना ! Kanpati Par Til Hona

जीभ पर तिल होना ! जीभ पर तिल होने का मतलब