Sapne me Darbar Dekhna ! सपने में दरबार देखना

Sapne me Darbar Dekhna ! सपने में दरबार देखना

Sapne me Darbar dekhna, Sapne me Darbar dekhne ka matlab, sapne mein Darbar dekhna, सपने में दरबार देखने का मतलब, सपने में नागकेसर देखना

Sapne me Darbar Dekhna ! व्यक्ति कभी कभी सपने में दरबार देखता है। जो इंसान सपने में दरबार देखता है उसके मन में इस सपने का अर्थ जानने की इच्छा होती है। सपने में दरबार देखना शुभ माना जाता है। अगर आप भी सपने में दरबार को देखते है तो आप इस लेख को ध्यान से पढ़िए। इस लेख में आप जानेंगे कि सपने में दरबार को देखने से क्या होता है। अगर आप सपने में दरबार को देखते है तो आपको इसका अर्थ जरूर जानना चाहिए।

इस लेख में आप यह जानेंगे कि स्वप्न में दरबार देखने का मतलब क्या होता है। सभा को दरबार कहा जाता है। पहले राजा-महाराजों के सभा को दरबार कहा जाता था। दरबार मे बड़े बड़े लोग, मंत्री, सेनानायक और अधिकारी बैठते है। दरबार या सभा मे आमतौर पर किसी बात का विचार विमर्श किया जाता था जिसका कोई न कोई निष्कर्ष निकलता था। हां तो हम बात कर रहे है कि स्वप्न में दरबार देखने का मतलब क्या होता है।

सपने में दरबार देखना अच्छा माना जाता है। यदि कोई दरबार का स्वप्न देखता है तो यह उसके लिए शुभ होता है। सपने में दरबार देखने का मतलब है उच्च पद की प्राप्ति। स्वप्न में दरबार देखने वाला ऊचां पद प्राप्त करता है। सपने में दरबार देखने वाला व्यक्ति दरबार मे बैठने जैसा पड़ प्राप्त कर लेता है। यह स्वप्न देखने पर व्यक्ति धन धान्य से भी सम्पन्न हो जाता है।

अब आप समझ गए होंगे कि Sapne me Darbar Dekhna ! सपने में दरबार देखने का मतलब क्या होता है।

Other Similar Posts यह भी पढ़े

Sapne mein Malti dekhna ! सपने में मालती देखना

Sapne me Champa dekhna ! सपने में चंपा देखना

Sapne me Ashok ka ped dekhna ! सपने में अशोक देखना

Sapne me Madira ka Botal dekhna ! सपने में मदिरा का बोतल देखना

Sapne me Mitti ka Bartan dekhna ! सपने में मिट्टी का बर्तन देखना